मात्र ₹6000/- में Electric Cycle

साधारण साइकिल से बनाये इलेक्ट्रिक बाइक अमेजन पर है पूरी किट उपलब्ध।

आप अपनी साधारण साइकिल को ई-बाइक में बदल कर अपनी यात्रा को सस्ती और आसान बना सकते है। आपको बता दें कि मार्केट में एक ऐसा किट आ गया है, जो बटन दबाते ही आपकी साइकिल को लगभग मोटरसाइकिल की तरह रफ़्तार देगा।

इस किट को अमेजन से लिया जा सकता है जहां कुछ कॉम्पोनेंट्स की मदद से आप नॉर्मल साइकिल को इलेक्ट्रिक साइकिल में बदल सकते हैं। इलेक्ट्रिक साइकिल को खरीदने के लिए 20000 से 40000 रुपए तक का खर्च आता है। लेकिन इस किट के जरिए आप घर बैठे पुरानी साइकिल को ही इलेक्ट्रिक साइकिल में कन्वर्ट कर सकते हैं। इस किट को ई-कॉमर्स साइट अमेजन से खरीद सकते हैं।
किट का नाम ALTER 24V Chain Drive Bicycle CONVERTION KIT Electric Conversion KIT है। यहां इस किट को सिर्फ 6000 रुपए में खरीदा जा सकता है, जितने में आजकर नॉर्मल साइकिल आ जाती है।


कौन-सी मिलेंगी सुविधाएं


बता दें, इस किट में ऐसे कई कॉम्पोनेंट्स उपलब्ध हैं, जिन्हें आप अपनी नॉर्मल साइकिल में फिट कर सकते हैं। इस किट को इंस्टॉल करने के बाद आपको कोई दिक्कत नहीं होगी। आप आसानी से एक के बाद एक इस किट को चार्ज करके तकरीबन 30 किलोमीटर से 40 किमी तक की रेंज हासिल कर सकते हैं। तो अब देर किस बात की अभी बनाएं अपनी Electric Bycycle.