enbill lokal business local business business support

EnBill ये देता है बिलिंग, बुकिंग,समेत कई सर्विस

फिनटेक स्टार्टअप एनबिल की नई एप्प जो छोटे एवं मंझोले व्यवसायियों पारंपरिक रिटेलरों को ग्राहकों के साथ जोड़ता है। एनबिल का उद्देश्य व्यवसाय को आसान एवं सुविधाजनक बनाना है जिससे की व्यवसायियों को डिजिटल तौर पर उनके ग्राहकों से जोड़ा जा सके।

क्या है एनबिल

एनबिल स्थानीय दुकानों पारंपरिक रिटेलरों और उनके ग्राहकों में बिच में माध्यम का काम करता है। इसके एप की मदत से व्यापारियों को अपनी ऑफलाइन दुकान को ऑनलाइन ले आने में आसानी होगी जिससे उनके व्यवसाय को डिजिटल पहचान मिलेगी।

एनबिल बिलिंग, बुकिंग, डिजिटल कैटलॉग, इन्वेंट्री मनेजमेंट के साथ ही ग्राहक एवं दुकानदार दोनों के लिए वित्तीय लेनदेन ज्यादा आसान बनाने के लिए दुकान से सम्बंधित उपकरण के साथ कई और सुविधाएं भी देता है।

एनबिल फाइनेंशियल फीचर्स के के साथ ‘लोकल दुकान, लोकल ग्राहक’ प्रोग्राम के जरिये ग्राहकों के साथ जोड़ता है। यह प्रोग्राम व्यवसायियों को उनके नियमित ग्राहकों से जोड़ने और पिकअप या डिलिवरी के लिए एडवांस में ऑर्डर लेने में भी मदद करता है।

दुकानदारों को मिलने वाली सुविधाएं

एनबिल लोकल दुकानदारों को मैनेजमेंट से जुडी सभी सुविधाएं प्रदान करता है। इसे हम आल इन वन या वन-स्टॉप-सॉल्युशन प्रदान भी कह सकते है। ऑनलाइन उपस्थिति समेत ऐप के कई फीचर्स व्यवसायियों को उनकी आमदनी बढ़ाने के लिए अपने व्यवसाय पर ध्यान केंद्रित करने में मददगार हैं। एनबिल पारंपरिक रिटेलरों को उनके लेनदेन के आधार पर वित्तीय सहायता भी प्रदान करता है।

एनबिल का भारत के स्थानीय दुकानों पारंपरिक रिटेलरों और लघु एवं मंझोले उद्यमों को डिजिटल बदलाव की दिशा में मदद करने के लिए प्रयासरत है।