WATER HEATER, BUCKET ENERGY SAVING MONEY SAVING, HOT , SHOPING, BUY

Instant Bucket Water Heater – अब गीजर खरीदने की जरुरत नहीं पड़ेगी

सर्दियों में गीजर की मांग बढ़ जाती है पहले रॉड से पानी गर्म किया जाता थ। लेकिन समय के साथ तकनीक में भी परिवर्तन हुआ। अब गीजर से लेकर कई Instant Bucket Water Heater बाजार में आ चुके है,जो सस्ते होने के साथ सुरक्षित भी हैं। यह न सिर्फ जल्दी गर्म पानी देता है बल्कि बाकी बाल्टियों के मुकाबले काफी मजबूत है।जो लोग गीजर नहीं खरीदना चाहते हैं वो इस बाल्टी को आजमा सकते है।

Bucket Water Heater की विषेशता

यह शॉक प्रूफ टेक्नोलॉजी के साथ आती है। घर में 4 से 5 लोग हैं तो गीजर को ज्यादा समय तक ऑन करना पड़ता है। इस बाल्टी से बिजली का बिल भी बचेगा और गीजर के लिए ज्यादा पैसा भी नहीं खर्च करने होंगे और इसका साइज 20 लीटर है। मतलब हर तरह से बचत।

कैसे करें  इस्तेमाल

पहले बाल्टी के नीचे इमर्शन रॉड लगी होगी फिर पानी को भरने के बाद बाल्टी में फिट तार को सॉकेट में फिट करना होगा फिर ऑन होते ही पानी गर्म होना शुरू हो जाएगा, 5 मिनट के अंदर पानी गरम हो जायेगा, फिर गर्म पानी का आसानी से इस्तेमाल किया जा सकता है। इससे बिजली बिल भी कम आएगा

इसे आप अपने लोकल मार्केट से या online shoping site जैसे की FLIPKART , AMAZON , से भी खरीद सकते है जहां आपको ये अच्छे डिस्काउंट में भी मिल जायेंगे।

आपको हमारी ये जानकारी अगर अच्छी लगी तो इस पोस्ट को लाइक और शेयर जरूर करें।